अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेत कर महिला की कर दी हत्या

बांका : शहर के विजयनगर वार्ड संख्या 19 के निवासी मो रूणा देवी (28) की हत्या शनिवार की देर रात अपराधियों ने धारदार हथियार से गला रेत कर कर दी. ग्रामीणों ने रविवार की सुबह विदायडीह रोड किनारे बैजू यादव के गेहूं के खेत के समीप शव देखा. बांका पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. भैंसुर बेचु राउत ने कहा कि मृतका मेरे छोटे भाई चांदसी राउत की पत्नी थी.
बेचु राउत का कहना है कि भाई चांदसी यादव की मृत्यु चार वर्ष पूर्व बीमारी के वजह से हो गयी थी. मृतक दंपती का एक पुत्र निभाष कुमार (04) है. भाई की मृत्यु के बाद मृतका अपना व अपने पुत्र के भरण-पोषण के लिए शहर में दूसरे के घरों में जाकर दाई का काम किया करती थी. गत 16 दिसंबर की दोपहर मृतका रूणा देवी मेरी मां झूली देवी को यह कह कर घर से निकली कि वह काम पर जा रही है. इसके पूर्व वह अपने पुत्र निभाष को स्कूल भी छोड़ कर आयी थी, लेकिन वो रविवार की रात में घर पर वापस नहीं आयी.

उन्होंने बताया कि रात में घर नहीं आने पर परिवारजनों की ओर से उसकी काफी खोजबीन की गयी, लेकिन कहीं अता-पता नहीं चला. रविवार की सुबह मुहल्ले के लोग जब शौच के लिए खेत की ओर गये, तो देखा कि गेहूं के खेत में महिला का शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ है. वहीं घटना स्थल पर से पुलिस ने चाकू, चप्पल व महिला के कान की बाली भी बरामद की है.

बांका थानाध्यक्ष सूर्यनाथ सिंह ने बताया कि महिला की अपराधियों ने धारदार हथियार से हत्या कर दी. इस मामले में प्राथमिकी दर्ज की गयी है. पुलिस वैज्ञानिक तरीके से इस कांड के अनुसंधान करने में जुटी हुई है.

Advertise with us