तेज प्रताप दिखे फिर नये अंदाज़ में

अपने अंदाज़ से सुर्ख़ियों में छाये रहने वाले राजद विधायक व पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव फिर से अपने विधानसभा क्षेत्र का दौरा करने पहुंचे. इस बार भी वे रिक्शा से अलग अपने अनोखे करनामों से मीडिया में छाये दिखे.

इस बार तेजप्रताप शुक्रवार को महुआ क्षेत्र चेहराकलां प्रखंड के रामपुर डुमरी गांव पहुंचे और कई लोगों से उनकी समस्याएं सुने. इसके बाद तेजप्रताप अपने रंग ढंग में आये और चेहराकलां प्रखंड में जमकर ट्रैक्‍टर चलाया तथा साग-रोटी का स्वाद लिया. तेजप्रताप लोगों की समस्या सुन फौरन समस्याओं को लेकर संबंधित पदाधिकारियों को आवश्यक निर्देश भी दिए. इस दौरान इलाके की समस्‍याओं के लिए राज्‍य की नीतीश सरकार को दोषी ठहराया.

सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार किसानों व गरीबों की समस्याओं की अनदेखी कर रही. इस मौके पर उनके साथ राजद कार्यकर्ता भी मौजूद रहे. जन समस्या सुनने के बाद तेज प्रताप ने मधौल की दलित बस्‍ती में साग-रोटी खाए फिर महमदपुर गंगटी में ट्रैक्टर भी चलाये. बता दें कि तेज प्रताप यादव पहले भी हाल ही में अपने विधानसभा क्षेत्र गए थे. तब उन्‍होंने वहां रिक्‍शे की सवारी की थी तथा चापाकल पर स्‍नान किया था.

 

Advertise with us