बेगूसराय का मान बढ़ाएगी “बलमा रंगरसिया” 10 नवम्बर को बिहार-झारखंड और बंगाल में प्रदर्शन को तैयार |

मनोरंजन जगत में बेगुसराय को इनदिनों बिहार का केंद्र कहा जाने लगा है। रंगमंच के क्षेत्र में जिले का नाम काफी अदब से लिया जाता है,बेगूसराय के कई रंगमंचीय कलाकारों ने राष्ट्रीय अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपनी खास पहचान बनाई है। अब यहाँ फ़िल्म निर्माण में भी काफी तेजी आई है। वर्ष भर में लगभग दर्जनों सिनेमा का निर्माण हो चुका है। इसी कड़ी में बेगूसराय के विश्वनाथ पोद्दार ने भी गांधी एंटरटेनमेंट बैनर के अंतर्गत एक भोजपुरी फ़िल्म का निर्माण किया है।फ़िल्म का निर्माण काफी बड़े कैनवास पर किया गया है कई बड़े कलाकारों की उपस्थिति ने फ़िल्म को और् बड़ा बना दिया। फ़िल्म को काफी बड़े स्तर पर 10 नवम्बर को बिहार-झारखण्ड और् बंगाल में रिलीज की जा रही है। इतने फिल्मों के निर्माण के वावजूद ये पहला ऐसा मौका होगा कि पूर्णतः बेगूसराय में निर्मित इस् फ़िल्म को इतने बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा। भोजपुरी फ़िल्म उद्योग में पहले ही खलबली मचा चुकी फ़िल्म “बलमा रंगरसिया” बेगूसराय का मान बढ़ाएगी। फ़िल्म में बेगुसराय के कई मनोरम दृश्यों को देखा जा सकता है। फ़िल्म देखने के बाद लोगो को ये आभास होगा कि बेगूसराय पर्यटन की दृष्टि से भी उत्तम जगह है जिसकी स्थानीय लोगो ने कभी कल्पना भी नही की होगी। निर्माता विश्वनाथ पोद्दार ने बताया कि पहले तो कुछ लोगो ने गुमराह करने की कोशिश की और् फ़िल्म निर्माण को बेकार का झमेला बताया लेकिन मुझे खुद पर् भड़ोसा था और् पूर्णतः विश्वास के साथ फिल्म निर्माण की योजना बनाई नतीजा आप सब के सामने है। मुझे ओंकार जी,सुधीर जी,भोला जी जैसे व्यक्तियों का अभूतपूर्व साथ मिला और् बलमा रंगरसिया जैसी फ़िल्म का निर्माण सम्भव हो पाया। संतुष्टि इस बात से मिलती है कि रिलीज से पहले ही इस फ़िल्म को ले कर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह दिख रहा है। इस् फ़िल्म के गाने और ट्रेलर के रिलीज होते ही दर्शको की बेसब्री से इस् फ़िल्म के रिलीज का इंतज़ार कर रहे थें।

0a661eee-323f-466a-8c66-96ec7f57d3a9

सिनेमा जगत के चर्चित व इस् फ़िल्म के पी आर ओ सर्वेश कश्यप ने बताया यू तो मैं वर्ष भर में लगभग दर्जन से अधिक फिल्मों में बतैर पी आर ओ के रूप में काम करता हूँ जिसमे भोजपुरी के लगभग सभी छोटे बड़े सितारों की फिल्में शामिल हैं लेकिन भोजपुरी फ़िल्म “बलमा रंगरसिया” कई मायने में मेरे लिए खास है। मेरा जन्मस्थान बेगूसराय होने के नाते इस फ़िल्म के प्रति मेरी जिम्मेदारी को दुगुना करती है। फ़िल्म के हिट या फ्लॉप होने पर् दर्शकों का श्रेय है लेकिन भविष्य के बेगूसराय का अगर इतिहास लिखा जाएगा और् प्रथम सबसे बड़े फ़िल्म की बात अगर लिखी जाएगी तो वहां इतिहासकार के पास बलमा रंगरसिया के अलावे कोई विकल्प नही सूझेगा।

फ़िल्म के द्वारा बेगूसराय से दो उम्दा अभिनेता भोजपुरी फ़िल्म उद्योग को मिलने जा रहा है सुंदरम और सुधीर कुमार ने इस् फ़िल्म में मुख्य भूमिका निभाई है।

3c0cee4b-6e41-4d65-bb1e-7818ba362036
नवोदित “सुंदरम” फ़िल्म के रिलीज से पहले काफी उत्साहित हैं और कहते हैं अब कारवाँ चल पड़ा है इस फ़िल्म को दर्शको का प्यार मीले,आगे भी मैं इसी तरह मनोरंजक फिल्में करता रहूंगा। सुधीर कुमार कहते हैं बलमा रंगरसिया एक उम्दा फ़िल्म है और इसे परिवार के साथ बेहिचक देखा जा सकता है। दर्शकों से फ़िल्म के गाने और् ट्रेलर को मिल रहे है रेस्पॉन्स से अतिउत्साहित और जमीनी स्तर पर जमकर जनसंपर्क कर् रहे हैं और् अपने फैन्स से फ़िल्म देखने की अपील कर् रहे हैं। फ़िल्म के निर्देशक ओंकार आनंद हैं ।

377e7243-900c-4a33-8520-cca2f97e17bf

बलमा रंगरसिया स्वस्थ प्रेम कहानी पर आधारित एक मनोरंजक फ़िल्म है जिसकेे गीत-संगीत भी काफी कर्णप्रिय हैं,गीत विश्वनाथ पोद्दार और विदेशी शर्मा ने लिखे हैं संगीतकार हैं गणेश एस पाठक । दमदार पटकथा और संवाद को लिखा है सत्येंद्र स्वामी और राम सुंदर गांधी “सुंदरम” ने। फ़िल्म की कहानी भोला बसंत ने लिखी है। आइटम क्वीन सीमा सिंह ,अली खान,आशुतोष खरे,अमर बेगुसराई,रूपा सिंह,रंजना देसाई,स्वेता शर्मा,नीरज यादव,अबध ठाकुर,भोला बसन्त,लवली सिंह,अभय शर्मा, सिकंदर कुमार,श्वेता शर्मा,पिंकी सिंह,संगीता राज,पंकज गौतम इत्यादि भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखेंगे साथ ही फिल्म में निर्माता विश्वनाथ पोद्दार भी योगी के भूमिका में नजर आनेवाले हैं ।

Advertise with us