लालू के धरने को जनता ने नकारा : मोदी

पटना. वरिष्ठ भाजपा नेता व पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि नोटबंदी के धरने को जनता ने नकार दिया. राजनीतिक चौराहे पर अलग-थलग पड़े लालू यादव के धरना को महागंठबंधन के घटक दल जदयू और कांग्रेस ने भी बहिष्कार किया. नोटबंदी से उद्योग-धंधे चौपट होने की बात कहने वाले लालू यादव बताएं कि क्या उनके 15 साल के राज में बिना नोटबंदी के ही उद्योग-धंधों पर ताला नहीं लग गया था और कारोबारी बिहार से पलायन करने के लिए विवश नहीं थे.

नोटबंदी के खिलाफ राजद का धरना फ्लाॅप : पारस

लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष पशुपति कुमार पारस ने कहा कि नोटबंदी के खिलाफ राजद का महाधरना फ्लाॅप साबित हुआ. पारस ने कहा है कि पूरे देश में कही भी नोटबंदी का विरोध नहीं हो रहा है. कुछ गिने चुने लोग पर ही नोटबंदी का असर पडा है. जिससे वे बौखला गये हैं. बौखलाहट में केंद्र सरकार को और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अनाप-शनाप बोल रहे हैं.

नोटबंदी पर जनता पीएम मोदी के साथ : रालोसपा

राजद द्वारा नोटबंटी पर आयोजित महाधरना को बिहार की जनता ने नकार दिया है. सरकारी तंत्र द्वारा आयोजित धरना का फ्लॉप होना यह साबित करता है कि बिहार की जनता पीएम नरेन्द्र मोदी के साथ नोटबंदी के समर्थन में है. राजद के महाधरना को लेकर उक्त बातें युवा रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष हिमांशु पटेल, उपाध्यक्ष केतन कुमार और प्रधान महासचिव जीतेंद्र कुशवाहा ने कही. उन्होंने कहा कि नोटबंदी के खिलाफ आयोजित धरना यह साबित करता है कि लालू यादव सहित संपूर्ण विपक्ष कहीं-न-कहीं काले धन का समर्थक है.

Advertise with us