नाबालिग बच्ची के पेट में उठा दर्द, डॉक्टर ने जो बताया सुनकर सब रह गए दंग

पटना । रक्सौल जिले के सीमावर्ती इलाके घोड़ासहन थाना क्षेत्र में एक शिक्षक ने 13 साल की नाबालिग छात्रा के साथ रेप किया और अब वह छात्रा पांच माह की प्रेग्नेंट हो गई है। पीड़िता आठवीं में पढ़ती है और बच्ची गर्भवती होने से काफी शारीरिक परेशानी झेल रही है।

मामला गुरुवार को सामने आया है। पीड़ित छात्रा की उम्र कम है। अब इस मामले में आरोपी टीचर के खिलाफ थाने में शिकायत कर न्याय की मांग की गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है। प्रखंड शिक्षा पदाधिकारी योगेंद्र राय शर्मा ने बताया कि शिक्षक के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी।

कोचिंग में किया था रेप

घोड़ासहन थाना पुलिस को 13 वर्षीय पीड़िता ने बताया कि वह अपने नाना के यहां रहकर पढ़ती है। धर्मेंद्र सिंह उर्फ धर्मेंद्र विद्रोही उसी विद्यालय में शिक्षक है। उस स्कूल में उसकी मां नानी रसोइया हैं। धर्मेंद्र निजी कोचिंग भी चलाता है।

उसने बताया है कि करीब पांच माह पहले जब वह ट्यूशन पढ़ने गई थी तो शिक्षक धर्मेन्द्र कुमार उर्फ धर्मेन्द्र विद्रोही ने अन्य छात्रों की छुट्टी कर उसे रोक लिया। छात्रा ने बताया कि स्कूल में रोकने के बाद उक्त शिक्षक उसे स्कूल के एक कमरे में ले गया, जहां उसने उसके साथ रेप किया।

पिता को जान से मारने की दी थी धमकी

उसने धमकी दी कि घटना की जानकारी देने पर उसकी मां और नानी को स्कूल से निकाल देगा उसके पिता को जान से मार देगा। डर के कारण यह बात किसी को नहीं बताई। एक दिन पेट में दर्द होने लगा तो मां के साथ डॉक्टर के पास गई। वहां डॉक्टर ने उसे करीब 5 माह की गर्भवती बताया।

नानी को नौकरी से निकलवाने की दी धमकी

पीड़िता ने बताया कि उसके रोने पर शिक्षक ने उसे मारा-पीटा और किसी से यह बात कहने पर जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता ने बताया कि शिक्षक ने धमकी देते हुए यह भी कहा कि अगर उसने यह बात किसी को बताई तो एक सरकारी विद्यालय में रसोइये के तौर पर कार्यरत उसकी नानी को नौकरी से निकलवा देगा।

जांच से पता चला मामला

पीड़िता ने बताया कि शिक्षक धर्मेन्द्र की धमकी के डर से वह चुप रही, लेकिन पांच महीने बाद उसके पेट में दर्द होने लगा, जिसकी जानकारी उसने अपने परिजनों को दी। जिस पर उसके परिजन उसे घोड़ासहन में मौजूद डॉक्टर के पास ले गए। जहां डॉक्टरों ने छात्रा की जांच की तो उसके गर्भवती होने की बात सामने आई।

Advertise with us

Be the first to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published.