स्वदेशी जागरण मंच ने किया चीन के खिलाफ प्रदर्शन

आज स्वदेशी जागरण मंच,यमुना विहार विभाग दिल्ली प्रान्त के द्वारा सीमा पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि एवं चीन के प्रति विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम दुर्गापुरी चौक पर किया गया। प्रदर्शन का नेतृत्व विधायक एवं पूर्व प्रान्त संयोजक स्वदेशी जागरण मंच दिल्ली प्रान्त जितेंद्र महाजन द्वारा किया गया।

कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए जितेंद्र महाजन ने कहा कि चीन की सेना द्वारा छल से हमारे वीर सैनिकों पर कायराना हमला यह उनकी नियत को प्रदर्शित करता है। आम जनमानस एवं हर एक व्यक्ति में चीन के प्रति रोष है। सेना के जवानों के पराक्रम से भारत ने चीन को भारी नुकसान पहुचाया है। जनता में गुस्सा को साफ़ देखा जा सकता था। लोगों द्वारा चीनी सामान तथा वँहा के राष्ट्रपति शी जिन पिंग का पुतला भी जलाया गया। स्वदेशी जागरण मंच विभाग संयोजक मनोज गुप्ता जी ने कहा कि सेना और सरकार ने चीन को कड़ा सन्देश दिया है,अब हम जनता की बारी है। चीनी सामानों का बहिष्कार कर जनता चीन की आर्थिक कमर को तोड़ने का कार्य करेगी।

प्रदर्शन में पूर्व संयोजक दिल्ली प्रान्त स्वदेशी जागरण मंच सुशील पांचाल उपस्थित रहे। प्रदर्शन में सह विभाग संयोजक मंगल मिश्रा एवं दिनेश जैन, महिला प्रमुख श्रीमती गीता गोस्वामी, संजीव पांचाल,पवन बंसल तथा अन्य कई कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया।