सारा अली खान अपने नए गीत ‘चाका चक’ को लॉन्च करने के लिए मीठीबाई क्षितिज पहुंची

क्षितिज, एसवीकेएम का मीठीबाई कॉलेज का अंतरराष्ट्रीय इंटरकॉलेजिएट सांस्कृतिक उत्सव, मीडिया की उपस्थिति की मात्रा और गुणवत्ता के लिए प्रसिद्ध है जो इसे प्राप्त होता है। हम अपने उत्सुक दर्शकों को मीडिया जगत के सितारों के साथ निकट संपर्क में लाकर उनकी उम्मीदों पर खरे उतरे हैं।

29 नवंबर की अविस्मरणीय दोपहर ने सारा अली खान के मीठीबाई कॉलेज के संतोकबा सदन हॉल में आगमन के रूप में चिह्नित किया, अपनी आने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ से अपना नया गीत ‘चाका चक’ लॉन्च करने के लिए, जहां अनुकरणीय कलाकार के साथ अभिनय कर रहे हैं अक्षय कुमार और धनुष। उनका जीवंत व्यक्तित्व था

टीम के उत्साह के बदले में जब उसने आमने-सामने बातचीत के लिए अनुरोध किया; और टीम ने उनके साथ एक पल साझा किया जब हमने इस प्रतीक्षित फिल्म से एक प्रतिष्ठित मुद्रा बनाई। टीम क्षितिज ने अपनी फिल्म ‘अतरंगी रे’ के टाइटल की आदमकद रंगोली बनाई। उन्हें हॉल के अंदर गर्मजोशी से आमंत्रित किया गया था, जहां उनका स्वागत एक अत्यंत हर्षित दर्शकों के साथ किया गया था जो उनकी उपस्थिति का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। हमें उनके साथ विशेष रूप से ट्रेलर देखने का मौका दिया गया और हमने ए.आर. रहमान। इसके अलावा, हमने खुद मुख्य अभिनेत्री के साथ गाना लॉन्च किया और यह जानने के लिए बाध्य थे कि उनका पहला एकल प्रदर्शन हमारी कंपनी में दुनिया के लिए जारी किया गया था। सारा ने दर्शकों के लिए लाइव प्रदर्शन भी किया और जब उनके जीवंत प्रदर्शन को अत्यधिक आनंदित भीड़ से ‘एक बार और’ अनुरोध प्राप्त हुआ, तो उन्होंने कुछ उत्साही छात्रों को बुलाने में संकोच नहीं किया, जिन्होंने उसके साथ नृत्य किया था। इस मस्ती भरे एपिसोड के बाद जबरदस्त इंटरएक्टिव बातचीत हुई जहां प्रतिभाशाली व्यक्तित्व ने हमारे सभी सवालों के जवाब बेहद शिष्टता के साथ दिए। हमें लॉकडाउन के दौरान उनके अनुभव, कॉलेज के उनके यादगार अनुभव के बारे में जानने का सौभाग्य मिला जिसके कारण अभिनय को करियर के रूप में अपनाने के साथ-साथ युवा उम्मीदवारों के लिए कुछ प्रेरक सलाह। दर्शकों को उनके साथ बातचीत करने और उनसे कुछ सवाल पूछने का भी मौका दिया गया। इस शानदार आयोजन का समापन उस समय हुआ जब हमने अपने प्यारे मेहमान को क्षितिज के जयकारे के साथ प्यार और प्रशंसा का प्रतीक भेंट किया।

दर्शकों में क्षितिज टीम की कार्यकारिणी समिति शामिल थी जो सामाजिक रूप से दृढ़ता से पालन कर रही थी

दूर करने के दिशा-निर्देश। हमने अपने ऑनलाइन दर्शकों को निराश नहीं किया क्योंकि यह कार्यक्रम पूरी तरह से हमारे पर स्ट्रीम किया गया था ,आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल और हमें सामूहिक रूप से 2500 दर्शक मिले।

हम बहुत आभारी थे जब सारा ने कहा, “मुझे इस स्थल के माध्यम से बढ़ती ऊर्जा से बिल्कुल प्यार है। यह है

यही कारण है कि मैं क्षितिज टीम से मिलने के लिए बार-बार आता हूं और मुझे कहना होगा कि मैं कभी निराश नहीं होता।

हमारी आई/सी प्रिंसिपल, डॉ. कृतिका देसाई ने कहा, “यह वही है जो क्षितिज को खास बनाता है। जिस तरह से इसकी आतिथ्य और जुनून अपने मेहमान को सहज महसूस कराता है और उन्हें फिर से आना चाहता है, हमेशा के लिए मंत्रमुग्ध कर देगा। ”

जब हमारी चेयरपर्सन, यशवी गोटेचा ने कहा, “हम सारा को पाकर बहुत उत्साहित थे, तो हम बहुत प्रेरित हुए

त्योहार पर जाएँ। राजसी घटनाओं का होना हमारा क्रम है और भविष्य में हमारे पास और भी बहुत कुछ होगा।”

Advertise with us