जन्नत जुबैर रहमानी और फैसल शेख अपने गीत ‘तू मेरा मिश्रा है’ के प्रीमियर के लिए मीठीबाई क्षितिज में

COVID-19 दिशानिर्देशों का पालन करते हुए, टीम क्षितिज ने एक गाने का प्रीमियर करने का अवसर लिया और मोबाइल स्क्रीन के प्रतिभाशाली सितारों के साथ एक शानदार अवसर का आयोजन किया।

टीम ने 17 नवंबर को मीठीबाई कॉलेज के जुहू जागृति हॉल में एक जोशीला कार्यक्रम आयोजित किया।  सोशल मीडिया स्टार जन्नत जुबैर रहमानी और फैसल शेख उर्फ ​​फैजू की फैन फॉलोइंग हमारे कैंपस में पहुंच गई क्योंकि वे अपने गाने ‘तू मेरा मिश्रा है’ को प्रमोट करने के लिए हमसे जुड़े थे।  खूबसूरत गीत के गायक, अनीता भट्ट और भानु पंडित भी हमारे साथ शामिल हुए क्योंकि उनकी आवाज ने इस अवसर के आकर्षण को जोड़ा।  बहुत उत्सुक दर्शकों के सामने हमारे मेहमानों का गर्मजोशी से स्वागत किया गया, इसके बाद उनके गीत का एक विशेष प्रीमियर हुआ।  इसके अलावा, हमारे पास दोनों के साथ एक इंटरैक्टिव प्रश्न-उत्तर सत्र था जहां हमें उनके जीवन के बारे में जानकारी मिली।  दर्शकों में सभी का उत्साह दोगुना हो गया, जब प्रतिभाशाली गायकों ने हमें मंत्रमुग्ध कर देने वाले गीत का एक विशेष लाइव प्रदर्शन दिया।  उनके सफल गीत का जश्न मनाने के लिए, हमने एक केक काटा और अपने मेहमानों को स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।

इस गाने के प्रचार को हमारे इंस्टाग्राम हैंडल पर स्ट्रीम किया गया जहां हमें कुल 3000+ दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली।

जब जन्नत ज़ुबैर ने कहा, “मैंने बहुत सारे कॉलेज उत्सवों के बारे में सुना है, लेकिन इस कमरे में जो उत्साह चल रहा है, वह अतुलनीय है।  क्षितिज का हिस्सा बनकर बहुत अच्छा लग रहा है”!

हमारे आई/सी प्रिंसिपल, डॉ कृतिका देसाई ने कहा, “युवाओं की शक्ति और उनके द्वारा बनाए गए चमत्कारों को देखकर, मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि टीम क्षितिज की सफलता की कभी उम्मीद नहीं की जा सकती है”।

क्षितिज `21 की चेयरपर्सन यशवी गोटेचा ने कहा, “इस विशेष वर्ष के दौरान वर्चुअल नेटवर्क के सितारों का हमारे साथ जुड़ना काफी खुशी की बात है, जहां हम अपने जीवन के सितारों का जश्न मना रहे हैं।”

Advertise with us