भोजपुरी फिल्म संगीतकार धनंजय मिश्रा का निधन

बिहार अपडेट:- साल 2020 लगता है कयामत बनकर मनोरंजन जगत पर टूटा है। इस साल हिंदी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता इरफान खान, ऋषि कपूर का निधन हुआ। ये समाचार अभी पुराना नहीं हुआ था कि प्रसिद्ध संगीतकार वाजिद खान (साजिद-वाजिद) के निधन की खबर आयी। अभी एक दिन पहले ही युवा कास्टिंग डायरेक्टर कृष कपूर का 28 वर्ष की उम्र में दुर्घटना का शिकार होकर जान गवा बैठे। प्रसिद्ध गीतकार योगेश का निधन हुआ। गीतकार अनवर सागर का निधन हुआ। इस खबर को लिखते समय हिंदी फिल्मों के प्रसिद्ध निर्देशक बासु चटर्जी के निधन की खबर आ गयी। इन सबके बीच भोजपुरी फिल्मों के सुप्रसिद्ध संगीतकार धनंजय मिश्रा का भी निधन आज सुबह हो गया।

विकास वीरप्पन

भोजपुरी अभिनेता निर्माता विकास वीरप्पन के अनुसार धनंजय मिश्रा की तबियत कल रात 10 बजे के आसपास अचानक खराब हो गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया लेकिन दुर्भाग्य उन्हें किसी भी अस्पताल ने भर्ती नहीं किया। रात भर कष्ट सहने के बाद सुबह उन्होंने दम तोड़ दिया। विकास वीरप्पन का कहना है धनंजय मिश्रा एक अच्छे संगीतकार होने के साथ बहुत अच्छे इंसान थे। उनकी मौत डॉक्टरों की असंवेदनशीलता के कारण हुई है। धनंजय की असमय मृत्यु के लिए जिम्मेदार लोगों को सजा मिलनी चाहिए।

धनंजय मिश्रा ने 200 से अधिक फिल्मों एवं 1000 से अधिक म्यूज़िक अलबम में संगीत दिया था। बिहार अपडेट की ओर से धनंजय मिश्रा को श्रृद्धांजलि।