सप्ताह का राशिफल- आचार्य गोकुल

राशिफल- 30.01.17 से 05.02.17
आचार्य गोकुल

मेष:अचानक धन लाभ होगा, धार्मिक स्थान की यात्रा का योग है. यात्रा का लाभ होगा. कार्यक्षेत्र में पद प्रतिष्ठा को लेकर चिंतित रहेंगे. छोटी छोटी चीज़ों पर ध्यान देेने की आवश्यकता है. लापरवाही ना बरतें. घर में सुख शांति का वातावरण रहेगा. सूर्य को जल अर्पित करें लाभ होगा.

वृषभ : कार्यक्षेत्र में इस सप्ताह आपकी विशेष रूचि रहेगी. मान सम्मान प्राप्त होगा.वाणी पर संयम रखें. भागदौड़ का लाभ होगा.सुख साधनों में वृद्धि होगी.रुका धन प्राप्त होगा. जीवन साथी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी.धार्मिक कार्यों में रुचि रहेगी.साझेदारी में सावधानी रखे. शनिवार सरसों का तेल दान करें.

मिथुन: वाहन सावधानी से चलाएं. वाणी पर संयम रखें. कार्यक्षेत्र में पूर्ण रूप से ध्यान देने की आवश्यकता है.जीवन साथी की सलाह माने. मन व्याकुल रहेगा. धन संबंधी चिंता रहेगी. शांत व संयमित रहें. व्यर्थ के भागदौड़ में समय ना गंवाएं. हनुमान चालिसा का पाठ करें. अवश्य लाभ होगा.

कर्क:कार्यक्षेत्र के लिए समय विशेष रूप से लाभकारी है. थोड़ी मेहनत लाभ देगी. पद प्रतिष्ठा बढ़ेगी. जीवन साथी से संबंध की चिंता रहेगी. यात्राओं का लाभ होगा. धार्मिक स्थान की यात्रा सुयोग्य है. मित्रों से लाभ होगा. विद्यार्थियों को मेहनत की आवश्यकता है. मंगलवार को लड्डू दान करें लाभ होगा.

सिंंह:व्यर्थ की चिंता रहेगी. धर्मकर्म में रुचि रहेगी. खर्च पर ध्यान देने की आवश्यकता है. कार्यक्षेत्र के लिए समय अच्छा है. मान सम्मान बढ़ेगा. धन लाभ होगा. नए लोगों से मुलाकात लाभकारी है. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. ज्यादा तनाव ना लें. मां काली को नारियल अर्पित करें, लाभ होगा.

कन्या : नौकरीपेशा लोगों के लिए समय अच्छा है. पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. भागदौड़ का लाभ होगा. उर्जावान महसूस करेंगे. कार्यक्षेत्र में बदलाव आर्थिक रुप से लाभ देगा. साझेदारी में लाभ होगा. निवेश का भविष्य में लाभ होगा. वाणी पर संयंम रखें. संबंघ खराब हो सकता है. गाय की सेवा करें,लाभ होगा.

तुला: भागदौड़ रहेगी. अचानक धन प्राप्त होगा. मान-अपमान का भय रहेगा. पद प्रतिष्ठा की प्राप्ति होगी. स्वास्थ्य संबंधी चिंता रहेगी.कार्यक्षेत्र में नए प्रोजेक्ट से लाभ होगा. उन्नति का समय है मन शांत रख कर कार्य करें. मित्रों से लाभ होगा. नवीन संबंध स्थायी बनेंगे. शुक्रवार खीर का दान लाभ देगा.

वृश्चिक: रूके कार्य बनेंगे. मन प्रसन्न रहेगा. वाणी से कार्य बनेंगे. गुस्से पर काबू रखें. स्वभाव में ज़िद ना पालें. जीवन साथी से संबंध अच्छे रहेंगे . यात्राओं का लाभ होगा. संबंघों को मज़बूत करने का समय है. धनलाभ होगा. कार्यक्षेत्र में रुकावट दूर होगी. जीवन साथी से मतभेद दूर होंगे. शनिवार हनुमान जी के दर्शन करें लाभ होगा

धनु:- व्यर्थ की भागदौड़ रहेगी. नए वाहन का योग है. घर की साज सज्जा पर खर्च करेंगे. कार्यक्षेत्र में लाभ होगा. परिश्रम की अधिकता रहेगी. स्वभाव में उग्रता रहेगी. उर्जावान रहेंगे. धर्मकर्म में रुचि रहेगी. खान पान में सावधानी बरतें. सप्ताह हास-परिहास मनोरंजन में बीतेगा. चाय का दान लाभ देगा

मकर: कार्यक्षेत्र में संयम रखने की आवश्यकता है.आर्थिक स्थिति मनोकूल नहीं होगी.खर्च की अधिकता रहेगी. निवेश सोच समझ कर करें. स्वास्थ्य का ख्याल रखें. तनाव ना लें. परिवार में सुख शांति रहेगी. मित्रों व परिजनों की सलाह से कार्यक्षेत्र की बाधा दूर होगी. गाय को गुड़ खिलाएं.

कुंभ:कार्यक्षेत्र में लाभ होगा. खुशमिजाज रहेंगे.पुराने मित्र-रिश्तेदार से मुलाकात होगी.खर्च सोच समझकर करें.स्वास्थ्य का ख्याल रखें. अचानक धन लाभ का योग है. वाणी पर संयम रखें. स्थिति आपके अनुकूल बन रही है. सहजता रखें. धार्मिक स्थल की सेवा करें.

मीन:कार्यक्षेत्र में स्थिति अनुकूल बन रही है. आर्थिक लाभ होगा. व्यर्थ के वाद विवाद से बचे. साझेदारी में लाभ होगा. परिजनों से तनाव की आशंका है. संयम से स्थिति संभालें. स्वास्थ्य अच्छा रहेगा. सप्ताह मिला जुला रहेगा. बजरंग बली के दर्शन करें.

आचार्य गोकुल
संपर्क 8130691561

Advertise with us