सड़क हादसे में आठ महीने के बच्चे की मौत,लोगों में आक्रोश

गया. मेडिकल से शहर की ओर आ रहे एक ऑटो को बस ने टक्कर मार दी. टक्कर इतनी जोरदार थी कि ऑटो में बैठी एक महिला की गोद से उसके आठ महीने का बेटा छिटक कर सड़क पर गिर गया व बस की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत होगी. बच्चे का नाम सैफ था और वह बोधगया के शेखवारा का निवासी था. घटना के बाद बस का चालक वाहन समेत मौके से फरार हो गया. इधर, बालक की मौत से गुस्साये परिजनों ने गया-डोभी रोड पर जिंदापुर के पास सड़क जाम कर दी.

मौके पर पहुंची विश्वविद्यालय थाने की पुलिस ने लोगों को शांत करा यातायात सुचारु करवाया. मंगलवार की शाम मेडिकल की ओर से शहर की तरफ आ रहे ऑटो पर शेखवारा निवासी की महिला सवार थी. उसकी गोद में आठ महीने का बच्चा सैफ भी था. गेट नंबर पांच के निकट एक बस ने अॉटो को टक्कर मार दी. इससे ऑटो में बैठी महिला की गोद से छिटक कर बालक सड़क पर गिर गया और बस की चपेट में आ गया.

बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज : मेडिकल थाने की पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लेने के बाद बस चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया. इस बात की सूचना मृतक सैफ के परिजनों को मिली, तो वे आक्रोशित हो गये. गुस्साये लोगों ने गया-डोभी मार्ग जिंदापुर के निकट रोड जाम किया.

Advertise with us