श्‍वेता तिवारी ने दिया बेटे को जन्‍म, पहले से है 15 साल की एक बेटी

‘कसौटी जिंदगी की’ से मशहूर हुई श्‍वेता तिवारी 16 साल बाद मां बन गई हैं. उन्होंने बीते 27 नवंबर को शौर्य चाइल्ड केयर हॉस्पिटल में एक बेटे को जन्म दिया. श्‍वेता ने एक्‍टर अभिनव कोहली से 3 साल तक डेटिंग के बाद वर्ष 2013 में उनके साथ दूसरी शादी की थी.बता दें कि श्‍वेता और अभिनव का यह पहला बच्‍चा है. अभिनव इस नन्‍हे मेहमान के आगमन से बेहद खुश हैं. अस्पताल की बाल रोग विशेषज्ञ शोभा शर्मा ने अपने एक बयान में बताया श्‍वेता और बच्चा पूरी तरह स्‍वस्‍थ है. वहीं अभिनव का कहना है कि,’ हमलोग बहुत खुश हैं. सभी की शुभकामनाओं का शुक्रिया अदा करते हैं. शुक्रवार को श्‍वेता और बेटे को घर ले जायेंगे.’
‘बिग बॉस’ फेम श्‍वेता की 16 साल की एक बेटी पलक भी है. श्‍वेता ने इससे पहले राजा चौधरी से शादी की थी. दोनों की बेटी पलक 15 साल की है. वर्ष 2007 में श्‍वेता ने राजा से अपने 9 साल पुराने रिश्‍ते को खत्‍म कर दिया था. बता दें कि पलक, अभिनव और श्‍वेता के साथ ही रहती हैं.
श्‍वेता सीरीयल ‘कसौटी जिंदगी की’ से प्रेरणा के किरदार से काफी फेमस हुई थी. वो ‘बिग बॉस’ सीजन 4 की विजेता रह चुकी हैं. इसके अलावा उन्‍होंने ‘नागिन’, ‘सजन रे झूठ मत बोलो’ और ‘परवरिश’ जैसे सीरीयल्‍स में नजर आ चुकी हैं. श्‍वेता आखिरी बार सीरीयल ‘बेगुसराय’ में नजर आई थी.

Advertise with us