शराबबंदी कानून का उल्लंघन करनेवाले MLA पर हो कार्रवाई : सुशील मोदी

पटना : पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि मुख्यमंत्री को हिम्मत है तो शराबबंदी कानून की धज्जियां उड़ाने वाले विधायकों पर कार्रवाई करें. उन्होंने कहा है कि श्याम बहादुर सिंह, कांग्रेस विधायक विनय वर्मा सहित वैशाली के राजद नेता अनुज राय व नालंदा के जदयू प्रखंड अध्यक्ष के खिलाफ कार्रवाई करने की सरकार में हिम्मत नहीं है. शराबबंदी की सफलता पर मानव शृंखला का विश्व रिकॉर्ड बनाने में जुटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार बताएं कि सत्ताधारी दल से जुड़े इन विधायकों व नेताओं के खिलाफ अब तक क्या कार्रवाई हुई है.

मोदी ने कहा है कि जदयू के बड़हरिया (सीवान) के विधायक श्याम बहादुर सिंह ने तीन दिन पहले नशे में पुलिसकर्मियों से गाली-गलौज किया. दो दिन पूर्व राजद के वरिष्ठ नेता व पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष तथा लालू प्रसाद के करीबी अनुज राय के वैशाली जिला के दौलतपुर चांदी गांव से पुलिस ने एक करोड़ की विदेशी शराब की 2700 बोतलों को बरामद किया. कुछ माह पहले नालंदा के जदयू प्रखंड अध्यक्ष के घर से 168 बोतल शराब की बरामदगी के बाद उसे बचाने के लिए विभाग के अधिकारी के खिलाफ ही उलटे कार्रवाई की गयी.

शराब पीने-पिलाने का खुला आमंत्रण देने वाले कांग्रेस विधायक विनय वर्मा थाने से फरार हो गये. दिल्ली जदयू के पूर्व उपाध्यक्ष सतीश सैनी नोटबंदी के बाद 10 करोड़ रुपये 30 प्रतिशत कमीशन पर बदलने का वादा करते एक टीवी चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में पकड़े गये. उनके खिलाफ जदयू की ओर से अब तक कौन कार्रवाई हुई?

शराब पीकर नर्तकियों के साथ अभद्र डांस करने के मामले में पहले से बदनाम विधायक श्याम बिहारी सिंह को नशे की हालत में ही गिरफ्तार कर वाइन एनलाइजर मशीन से उनकी जांच क्यों नहीं करायी गयी? मोदी ने कहा है कि क्या शराबबंदी कानून की सख्ती केवल आम लोगों के लिए है और सत्ताधारी दल के विधायकों व नेताओं को इससे छूट मिली हुई है?

Advertise with us