लोगों की परेशानी जानने ATM पहुंचे राहुल, नोटबंदी पर संसद में आज भी हंगामे के आसार

नयी दिल्ली : आज एक बार फिर संसद में नोटबंदी को लेकर हंगामे की उम्मीद है क्योंकि विपक्ष मामले को लेका नियम 56 के तहत चर्चा की मांग कर रहा है जबकि सत्ता पक्ष नियम 193 के तहत चर्चा कराना चाहता है. शुक्रवार को हंगामे के कारण दोनों सदन को स्थगित करनी पड़ी थी.

इधर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज तड़के सुबह पैसे के लिए एटीएम की लाइन में खड़े लोगों से मिलने के लिए दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में पहुंचे. उनके पहुंचते ही कुछ लोग नोट बंदी के समर्थन में अपनी बातें रखने लगे जबकि कुछ लोग इसके विरोध में. झगड़ा होते देख राहुल गांधी ने दोनों पक्षों से शांत रहने की अपील की.rahul-gandhi
प्राप्त जानकारी के अनुसार जहांगीरपुरी के बाद राहुल गांधी इंद्रलोक इलाके में भी एटीएम के बाहर लोगों से मिले और उनकी परेशानी से रु-ब-रु हुए. आपको बता दें कि नोटबंदी का जमकर विरोध कर रहे कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी इससे पहले भी बैंक और एटीएम में लाइन में लग चुके हैं और लोगों की परेशानी जान चुके हैं.गौरतलब है कि आज नोटबंदी का 13वां दिन है. लोगों के दर्द से रु-ब-रु होने के बाद राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर जोरदार हमला किया और कहा कि उन्हें यह बात समझ नहीं आएगी कि केंद्र सरकार के इस कदम के कारण लोगों को कितनी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.

Advertise with us