बोतल, मोबाइल, गमछा व छाता लेकर गये, तो नीतीश की सभा में नहीं मिलेगा प्रवेश

भभुआ : बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की निश्चय यात्रा के पांचवें चरण की शुरुआत शुक्रवार को कैमूर जिले के भभुआ क्षेत्र से होगी. इसके लिए जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा की चौक-चौबंद व्यवस्था की गयी है. इस यात्रा के दौरान यहां के जगजीवन स्टेडियम में चेतना सभा का आयोजन किया जायेगा, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आम लोगों को संबोधित करेंगे. इसमें आने वाले हर व्यक्ति की सघन तलाशी के बाद स्टेडियम में प्रवेश मिलेगा. जगजीवन स्टेडियम में आयोजित सभा में पानी की बोतल, गमछा, छाता, मोबाइल, झंडा, तख्ती, बैनर, फुलमाला, झोला लेकर आने पर रोक होगी.

कोई भी व्यक्ति का प्रतिबंधित सामान को लेकर स्टेडियम में प्रवेश न करने देने लिए डोर फ्रेम मेटल डिटेक्टर लगाया गया है. स्टेडियम में चप्पे -चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती की गयी है. जगजीवन स्टेडियम के पश्चिम में उत्तर के कोण पर स्थित गेट से पुरुषों का प्रवेश होगा. वहीं, पूरब में उत्तर की तरफ स्थित गेट से महिलाओं को प्रवेश मिलेगा, जबकि पूर्वी मुख्य गेट से मुख्यमंत्री एवं मंच पर जाने वाले अतिविशिष्ट व्यक्तियों को ही प्रवेश मिलेगा.

इसके साथ ही, मुख्यमंत्री के मंच के सामने डी बॉक्स में सभी के प्रवेश वर्जित है, उसमें सिर्फ सुरक्षा बल के जवान होंगे. मुख्यमंत्री के मंच के बगल में स्थित दूसरे मंच पर जीविका कला जत्था के लोग शराबबंदी पर अपना कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे. स्टेडियम में महिला, पुरुष, जनप्रतिनिधि, प्रेस एवं विशिष्ट लोगों के बैठने के लिए अलग व्यवस्था की गयी है.

Advertise with us