बिहार : समस्तीपुर में चिमनी मालिक को गोलियों से भूना, मौत

समस्तीपुर : बिहार में समस्तीपुर के विभूतिपुर थाना क्षेत्र के सलखन्नी चौर में मंगलवार की संध्या करीब छह बजे अपराधियों ने चिमनी व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी. चिमनी मालिक को सात गोली लगी. जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी आराम से बोलेरो पर सवार होकर भाग निकले. स्थानीय लोगों ने चिमनी व्यवसायी को पीएचसी में भर्ती कराया. जहां चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया.

बता दें कि मृतक ब्रजकिशोर ब्रजेश पत्रकारिता से भी जुड़े हुये थे. घटना की सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले अपराधियों की खोजबीन में जुट गयी है. दूसरी ओर पुलिस अधीक्षक नवलकिशोर सिंह घटनास्थल की ओर कूच कर गये है. उन्होंने बताया कि घटना के कारणों की पड़ताल की जा रही है.

घटना के संबंध में बताया गया है कि सलखन्नी गांव निवासी दशरथ महतो के पुत्र ब्रजकिशोर ब्रजेश मंगलवार की दोपहर करीब दो बजे सलखन्नी चौर स्थित अपने चिमनी किशोर ब्रिक्स पर गया था. संध्या करीब छह बजे एक बोलेरो पर सवार आधा दर्जन अपराधी चिमनी पर पहुंचे और ब्रजेश पर अत्याधुनिक हथियारों से अंधाधुंध फायरिंग करने लगे. गोली की आवाज सुन चिमनी पर कार्यरत मुंशी और मजदूर भाग निकले.

इसके बाद अपराधियों ने ब्रजेश को सात गोली मारी जो उसके कनपटी और शरीर के अन्य हिस्सों में लगी. जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गयी. घटना को अंजाम देने के बाद सभी अपराधी बोलेरो पर सवार होकर फायरिंग करते हुये भाग निकले. अपराधियों के जाने के बाद स्थानीय लोगों ने ब्रजेश को पीएचसी भर्ती कराया जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया.

घटना के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया. परिजन फिलहाल कुछ भी कहने से बच रहे है. दूसरी ओर ग्रामीणों का बताना है कि चिमनी को लेकर ब्रजेश का दबंग लोगों से विवाद चल रहा था. इसको लेकर कुछ दिन पूर्व पंचायत भी हुई थी. मंगलवार को ब्रजेश चिमनी चालू करने की नीयत से चिमनी पर पहुंचा था.

Advertise with us