बिहारशरीफ में स्वर्ण व्यवसायी दो भाइयों को मारी गोली, एक की मौत

बिहारशरीफ : बिहार के बिहारशरीफ में लहेरी थाना क्षेत्र के मेहर पर मोहल्ले में स्थित दो ज्वेलर्स के दुकानदारों को बाइक पर सवार तीन युवकों ने मंगलवार की शाम गोली मार दी. जिसमें एक की इलाज के दौरान मौत हो गयी. दोनों युवक सहोदर भाई हैं और दोनों की मेहर पर मोहल्ले में ही अलग-अलग सोने-चांदी की दुकानें हैं. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के मुुताबिक एक बाइक पर सवार होकर ज्वेलर्स की दुकान में पहुंचे तीन युवकों ने पहले दुकानदार को सोने की 10 चेन खरीदने की बात कही. दुकानदार द्वारा चेन दिखाने के दौरान इन युवकों ने सभी सोने की चेन को कब्जे में ले लिया और दोनों दुकानदारों को गोली मार कर फरार हो गये. घायल ज्वेलर्स स्थानीय नीमगंज मोहल्ले के सचिन कुमार वर्मा एवं उनके भाई मनोज कुमार वर्मा को आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भरती कराया गया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को पीएमसीएच रेफर कर दिया है. जहां इलाज के दौरान मनोज कुमार वर्मा की मौत हो गयी.

स्थानीय लोगों ने बताया कि तीनों युवक बाइक पर सवार होकर राजगीर मोड़ की ओर निकल गये. गोली की आवाज सुन कर जब तक आसपास के दुकानदार वहां पहुंचे, तब तक बाइक सवार तीनों युवक फरार हो गये. इस घटना में तीन लाख से अधिक की सोने की चेन लेकर अपराधी फरार हुए हैं. सवार तीनों युवकों की तलाश की जा रही है. पुलिस की टीम भागनेवाले युवकों की टोह में लगी है. उनकी गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं.

Advertise with us