पूर्व मंत्री की बेटी को रांग नंबर मिस्ड कॉल से हुआ प्यार, प्रेमी ने की रेप की कोशिश

पटना : बिहार में एक पूर्व मंत्री की बेटी को धोखे से घर बुलाकर उसके प्रेमी द्वारा जबरन दुष्कर्म करने की कोशिश करने का मामला सामने आया है. पूर्व मंत्री की बेटी ने पूर्व आइएएस के बेटे और स्थानीय ऑटोमोबाइल कारोबारी पर जबरन रेप करने की कोशिश का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पूर्व आइएएस के बेटे सहित चार लोगों पर मुकदमा दर्ज किया है और जांच कर रही है. लड़की ने कथित आरोपियों पर पॉस्को और अनुसूचित जाति-जनजाति उत्पीड़न अधिनियम के तहत मामला दर्ज कराया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपी कारोबारी और पूर्व आइएएस के बेटे का नाम निखिल प्रियदर्शी है. पुलिस ने निखिल के साथ उसके भाई सुभाष, संजीत और कृष्ण कुमार पर भी मामला दर्ज किया है.
पूर्व मंत्री की बेटी की माने तो निखिल प्रियदर्शी ने एक बार गलत डायलिंग की वजह से फोन पर बात हो गयी. उसके फोन पर फोन किया और रांग नंबर होने की बात कहकर फोन काट दिया. बाद में उसे निखिल हमेशा फोन करने लगा और दोस्ती का प्रस्ताव दिया. जिसे उसने बाद में स्वीकार कर लिया और दोनों अक्सर फोन पर बात करने लगे. बातचीत प्यार में बदल गयी और दोनों बाहर भी मिलने लगे. पीड़िता के मुताबिक एक दिन निखिल उसे अपने घर ले गया और जबरन संबंध बनाने की कोशिश करने लगा. घटना के वक्त वहां पर निखिल के भाई और दोस्त भी मौजूद थे.
पुलिस को पीड़िता ने बताया है कि किसी तरह वह वहां से निकलने में कामयाब रही. पीड़िता ने कहा कि उन्होंने इसकी शिकायत निखिल के पिता और पूर्व आइएएस अधिकारी से कि तो उन्होंने उल्टे उसे जान से मारने की धमकी देते हुए जाति को संबोधित कर गालियां दी. वहीं दूसरी ओर पूर्व आइएएस के बेटे ने सभी आरोपों को झूठा और बेबुनियाद करार दिया है. निखिल ने पीड़िता को पहले पहचानने से भी इनकार कर दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर पॉस्को एक्ट और धारा 354 के तहत जांच शुरू कर दी है.

Advertise with us