‘पद्मावती’ में अदिति राव बनेंगी रणवीर सिंह की सबसे प्यारी पत्नी!

पिछले कई दिनों से संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘पद्मावती’ सुर्खियों में है। अपनी पिछली फिल्म ‘बाजीराव मस्तानी’ की बंपर सफलता के बाद संजय ने एक बार फिर एक ऐतिहासिक किरदार पर फिल्म बनाने का जोखिम उठाया है। खास बात यह है कि इस फिल्म में उनके चहेते ऐक्टर रणवीर सिंह जहां दिल्ली के सुल्तान अलाउद्दीन खिलजी की भूमिका निभा रहे हैं, वहीं दीपिका पादुकोण रानी पद्मावती की मुख्य भूमिका में हैं, जबकि शाहिद कपूर चितौड़गढ़ के महाराजा रावल रतन सिंह के किरदार में नजर आएंगे।

‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्तानी’ के बाद यह लगातार तीसरी ऐसी फिल्म है, जिसमें संजय ने रणवीर और दीपिका को लीड रोल में लिया है। हालांकि, पिछले दिनों इस फिल्म को लेकर कई ऐसी खबरें भी सामने आईं थीं, जिन्हें बाद में अफवाह कहकर खारिज किया गया। कभी फिल्म की स्टारकास्ट के जरूरत से ज्यादा फीस मांगने की अफवाह आई, तो कभी रणवीर और शाहिद के बीच आपसी मनमुटाव की बात भी सुनने को मिली। फिलहाल ताजा खबर यह है कि भंसाली की इस फिल्म में अदिति राव हैदरी भी एक अहम किरदार में नजर आएंगे।

काफी दिनों से यह सवाल उठ रहा था कि आखिर इस फिल्म में अलाउद्दीन की पत्नी का किरदार कौन निभाएगा। अब खबर है कि अदिति फिल्म में खिलजी की सबसे प्यारी पत्नी कमला देवी का किरदार निभाती नजर आएंगी। सूत्रों के मुताबिक, इस किरदार को लेकर भंसाली और अदिति के बीच कई दौर की मीटिंग्स हुई। इस किरदार के लिए भंसाली की नजर 4 ऐक्ट्रेसेज पर थी, मगर अंतत: उन्होंने अदिति को ही इस रोल के लिए चुना। इन दिनों फिल्म की सेट डिजाइनिंग और कॉस्ट्यूम डिजाइनिंग का काम फाइनल किया जा रहा है और संभवत: नवंबर के अंत में या दिसंबर की शुरुआत में इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। इस बीच खबर यह भी है कि इस फिल्म के एक गाने में दीपिका पारंपरिक राजस्थानी लोकनृत्य घूमर भी करती नजर आएंगी, जिसके लिए वह इन दिनों खास ट्रेनिंग ले रही हैं। हालांकि, इस गाने में रणवीर या शाहिद उनके साथ नजर नहीं आएंगे। अदिति ने हाल ही में मणिरत्नम की एक रोमांटिक तमिल फिल्म की शूटिंग खत्म की है, जिसमें वह एक डॉक्टर का किरदार निभा रही हैं, जिसे एक पायलट से प्यार हो जाता है।

 

Advertise with us