पकड़ा गया पुलिस लाइन से इनसास गन के साथ फरार जवान

पटना. पटना पुलिस लाइन का संतरी इंद्रजीत मणि तिवारी गिरफ्तार कर लिया गया है. उसके कब्जे से सरकारी इनसास गन व मैगजिन बरामद कर लिया गया है. पुलिस लाइन में विवाद के दौरान चार राउंड फायरिंग करके फरार हुए संतरी की गिरफ्तारी चौबीस घंटे बाद बुद्धा कॉलोनी थाना क्षेत्र के चीना कोठी के पास से हुई है. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. उसे तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है. दरअसल, पुलिस लाइन में संतरी ड्यूटी के दौरान रविवार को इंद्रजीत मणि तिवारी का विवाद हो गया था. इस दौरान उसके पास सरकारी इनसास गन आैर मैगजिन थी. बताया जा रहा है कि शाम को पुलिस लाइन में दूसरे जवान से विवाद हो गया. इस पर सिपाही ने अपने इनसास गन से चार राउंड फायरिंग की, इससे वहां पर भगदड़ मच गयी. मौका पाकर सिपाही वहां से भाग निकला.

स्पेशल टीम ने काफी खोजबीन के बाद दबोचा : बिना असलहा का आमद कराये संतरी के फरार होने से पुलिस महकमे में हड़कंप मची हुई थी. पुलिस लाइन के मेजर के आवेदन पर बुद्धा कॉलोनी थाने में संतरी इंद्रजीत मणि तिवारी के खिलाफ अमानत में खयानत के आरोप में केस दर्ज कराया गया.

इसके बाद स्पेशल टीम उसकी खोजबीन कर रही थी. आरा के रहने वाले इंद्रजीत मणि तिवारी की तलाश में पुलिस टीम आरा उसके घर भी गयी थी. लेकिन पता नहीं चला था. इस बीच पुलिस को कहीं से भनक लगी कि सिपाही चीनाकोठी में मौजूद है, इस पर उसे गिरफ्तार किया गया है.

Advertise with us