निश्चय यात्रा : दूसरे चरण में बुधवार को मिथिलांचल का दौरा करेंगे नीतीश

पटना : मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निश्चय यात्रा के दूसरे चरण में बुधवार यानी 16 नवंबर को मिथिलांचल के तीन जिलों का दौरा करेंगे. यह यात्रा 16 नवंबर से शुरू होकर 18 नवंबर तक चलेगी. इसके साथ ही मुख्यमंत्री शराबबंदी को लेकर आयोजित होने वाली चेतना सभा को भी संबोधित करेंगे.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, निश्चय यात्रा के दूसरे चरण में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार मिथिलांचल के मधुबनी, दरभंगा और समस्तीपुर दौरा करेंगे. कार्यक्रम में वे विभिन्न सेवा केंद्रों का जायजा लेने के साथ ही शराबबंदी के प्रति लोगों के बीच चेतनासभा भी करेंगे.
सरकार की ओर से तय कार्यक्रम के अनुसार, मुख्यमंत्री की यह यात्रा 16 नवंबर को मधुबनी, 17 नवंबर को दरभंगा और 18 को समस्तीपुर में होगी. इसके बाद वे पटना वापस आ जायेंगे. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार निश्चय यात्रा के पहले चरण में बेतिया और पूर्वी तथा पश्चिमी चंपारण के लोगों से मिल चुके हैं.

यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री मधुबनी में रहिका प्रखंड परियोजना और अपने महत्वाकांक्षी परियोजना निबंधन कार्यालय का निरीक्षण करेंगे. हालांकि, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार रिमोट के माध्यम से इस परियोजना का दो महीने पहले ही का उद्घाटन कर चुके हैं. इस परियोजना का काम अभी तक पूरा नहीं हो सका है.

Advertise with us