दुनिया के सबसे हैंडसम पुरूषों में रितिक तीसरे, सलमान 7वें नंबर पर

अभिनेता रितिक रोशन की फिल्‍में भले की बॉक्‍स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न कर रही हो, लेकिन पूरी दुनियां उनकी दीवानी है. उन्‍होंने अपने लुक्‍स के मामले में बॉलीवुड स्‍टार्स को पटखनी दी है. दुनियां के टॉप-10 हैंडसम पुरूषों की लिस्‍ट में रितिक तीसरे नंबर पर हैं. उनके अलावा टॉप-10 की इस लिस्‍ट में सलमान खान 7वें नंबर पर हैं.
सबसे हैंडसम पुरूषों की टॉप-10 लिस्‍ट में ‘मिशन इम्पॉसिबल’ फेम टॉम क्रूज नंबर वन पर हैं. वहीं दूसरे नंबर पर मॉडल और एक्‍टर रॉबर्ट पैटिंसन हैं. खास बात यह है कि टॉप-10 की लिस्‍ट में 45 से ज्‍यादा उम्र के 5 एक्‍टर हैं. बता दें कि इस लिस्‍ट में नंबर वन मौजूद अमेरिकी एक्‍टर टॉम क्रूज 54 वर्ष के हैं.एक नजर टाप-10 की लिस्ट पर…

1. टॉम क्रूज: हॉलीवुड के सफलतम अभिनेताओं में से एक टॉम क्रूज प्रोड्यूसर भी हैं. इनके लुक और डैशिंग पर्सनॉलिटी को महिलाएं बेहद पसंद करती हैं. इसके अलावा टॉम दुनिया के सबसे अमीर एक्टर भी हैं.
2. रॉबर्ट पैटिंसन: 30 वर्षीय रॉबर्ट ब्रिटिश मॉडल और एक्टर है. वे गाने भी कम्पोज करते हैं. फिलहाल वो कुंवारे हैं. उन्‍हें वर्ष 2008 में पीपल मैगजीन ने ‘सेक्सिएस्ट मैन अलाइव” बताया था.
3. रितिक रोशन: बॉलीवुड के डैशिंग अभिनेताओ में से एक रितिक एक बॉलीवुड एक्‍टर हैं. 42 वर्षीय अभिनेता के लुक और लंबाई को महिलाएं बेहद पसंद करती है. उनके डांस ने भी लोगों को दीवाना कर रखा है. उन्हें अक्सर ‘Greek God of Bollywood’ कहा जाता है.
4. जॉनी डेप- 53 वर्षीय जॉनी डेप एक अमेरिकी एक्टर हैं. ये अपने लुक और पर्सनैलिटी के लेकर महिलाओं के फेवरेट बने हुए हैं. इन पर उम्र का असर नहीं दिखता. ये फिल्‍मों में कई लुक्‍स रख चुके हैं.
5. टॉम हिडलस्टन: 35 वर्षीय टॉम हिडलस्‍टन एक ब्रिटिश एक्टर हैं. चार्मिंग फेस और अच्छी हाईट के चलते यह लड़कियों में ज्यादा पॉपुलर हैं.
6. उमर बोरकान अल गाला: 27 वर्षीय उमर बोरकान अल गाला मिडिल ईस्ट के देशों में काफी फेमस हैं. महिलाएं उनकी फैन हैं. यहां तक एक फैन उन्‍हें भी कार गिफ्ट कर चुकी है.
7. सलमान खान: बॉलीवुड एक्‍टर सलमान खान एक एक्‍टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर भी हैं. 51 वर्ष सलमान काफी यंग और स्मार्ट दिखते हैं. महिलाएं उनकी फैन हैं.
8. ब्रैड पिट: 53 वर्षीय ब्रैड पिट हॉलीवुड सेलिब्रेटी और एक्टर हैं. 53 साल के ब्रैड पिट उम्दा कलाकार हैं और महिलाएं उनकी फैन हैं.
9. ह्यू जैकमैन: 48 वर्षीय के ऑस्ट्रेलियाई एक्टर ह्यू जैकमैन अपने यंग लुक और अट्रेक्टिव फेस के कारण महिलाओं के बीच फेमस हैं. वे एक्‍टर होने के साथ-साथ प्रोड्यूसर और सिंगर भी हैं.
10. बिली उंगेर: 21 वर्षीय बिली उंगेर एक अमेरिकी एक्टर हैं. ये टॉप 10 की लिस्ट में शामिल सबसे यंग एक्टर हैं.

Advertise with us