दिल्ली: चलती ट्रेन के लेडीज कोच में बिहार की महिला के साथ रेप

नयी दिल्ली : शाहदरा और पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन के बीच एक चलती ट्रेन में 32 साल की एक महिला के साथ कथित रुप से दुष्‍कर्म किया गया. प्राप्त जानकारी के अनुसार पीडित महिला बिहार की रहने वाली है जो दिल्ली किसी शादी समारोह में शामिल होने के लिए पहुंची थीं. दुष्‍कर्म की घटना ट्रेन के महिला डिब्बे में हुई. बताया जा रहा है कि महिला के साथ लूटपाट भी की गई.
पुलिस ने इस संबंध में बताया कि पांच महिलाएं महिला डिब्बे में बैठी थीं और उनमें से चार बाद में शाहदरा रेलवे स्टेशन पर ट्रेन से उतर गयीं. इसके बाद वहां तीन लोग उस डिब्बे में सवार हुए. उनमें से दो लोगों ने पीडिता का बैग छीन लिया और फरार हो गए जबकि तीसरे व्यक्ति ने कथित रुप से उसके साथ बलात्कार और मारपीट की.
पुलिस ने बताया कि दो कांस्टेबल ट्रेन में चढे और महिला को संघर्ष करते देखा. ट्रेन के पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पहुंचने के बाद महिला और उस व्यक्ति को अस्पताल ले जाया गया. मामले में आरोपी शाहबाज (25) को गिरफ्तार कर लिया गया और कानून की संबंधित धाराओं के तहत उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया. पुलिस ने बताया कि महिला बिहार की रहने वाली है और एक पारिवारिक समारोह में हिस्सा लेने के लिए दिल्ली आ रही थी.

Advertise with us