ड्राइवर को बाद में समझ आया कि उनके ऑटो में विद्या बालन थीं

पिछले हफ्ते जब विद्या बालन ने अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कहानी 2’ में अपने फर्स्ट लुक को रिवील किया था, तो हर कोई हैरान रह गया था। इसमें विद्या को किडनैपिंग और मर्डर के एक वॉन्टेड मुलजिम दुर्गा रानी सिंह की तरह दिखाया गया था। उसके बाद सोमवार को जब विद्या ने अपनी इस फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज किया, तो उसमें वह एक मां के किरदार में नजर आईं, मगर मंगलवार को जब मुंबई में फिल्म का ऑफिशल ट्रेलर रिलीज हुआ, तो विद्या ने सबको चौंका ही दिया।

सस्पेंस और थ्रिल से भरपूर इस ट्रेलर को लॉन्च करने के लिए विद्या ने भी खासा सस्पेंस क्रिएट किया। वह बेहद साधारण लुक में एक ऑटो में सवार होकर अपने घर से जुहू स्थित पीवीआर पहुंचीं, मगर पूरे रास्ते न तो लोगों न और न ही ऑटो वाले ने उन्हें पहचाना। यहां तक कि वेन्यू पर भी कई लोग समझ नहीं पाए कि साधारण सा सलवार सूट और स्वेटर पहन कर ऑटो से उतरी महिला कोई और नहीं, बल्कि इस फिल्म की लीड ऐक्ट्रेस विद्या बालन हैं। जब विद्या उतर कर चली गईं, तब ऑटो वाले को समझ में आया कि उसने किसको ड्रॉप किया है। विद्या ने बताया कि उन्हें इस तरह से लोगों को छकाने में बहुत मजा आ रहा है।

पांच साल पहले जब ‘कहानी’ आई थी, उस वक्त भी विद्या ने एक प्रेग्नेंट औरत के रूप में फिल्म का प्रमोशन किया था और बाद में फिल्म देखने के बाद ही वह राज खुल पाया था। इस बार भी विद्या की फिल्म में वैसा ही कोई राज छुपा नजर आ रहा है। विद्या ने बताया कि फिल्म के लेखक और निर्देशक सुजॉय घोष ने पहले ही यह साफ कर दिया था कि हम लोग पहले वाली ‘कहानी’ की सफलता का प्रेशर लेकर नहीं चलेंगे और एक बिल्कुल अलग कहानी बनाएंगे और उसी तरह से इस फिल्म को बनाया गया। यह एक बिल्कुल अलग कहानी है। सीक्वल बनाने में इतना लंबा वक्त लगने के पीछे सुजॉय ने विद्या पर चुटकी लेते हुए कहा कि विद्या इतनी बिजी ऐक्ट्रेस हैं कि उनकी डेट्स लेने में पांच साल लग जाते हैं।

फिल्म के प्रड्यूसर जयंतीलाल गाडा ने बताया कि उनके सुझाव पर ही फिल्म का नाम ‘कहानी 2’ रखा गया ताकि इस फ्रेंचाइजी की पहचान कायम रहे। उन्होंने और सुजॉय ने ‘कहानी’ 3 पर काम शुरू करने के संकते भी दिए। विद्या ने बताया कि जब उनका फर्स्ट लुक सामने आया, तो उन्हें बहुत मजेदार रिएक्शंस मिले। यहां तक कि उनके घर में सालों से काम कर रही मेड तक को यह शक हुआ कि विद्या पर कोई गंभीर आरोप लगा है और वह परेशान हैं, इसलिए वह दो दिनों तक विद्या से लगातार पूछती रही कि आखिर उनकी लाइफ में क्या प्रॉब्लम चल रही है? हालांकि, ट्रेलर लॉन्च पर अर्जुन रामपाल की गैरमौजूदगी सभी को खली। सुजॉय ने बताया कि अर्जुन अपनी मां के पास अमेरिका गए हुए हैं, इसीलिए नहीं आ सके।

Advertise with us