जॉन ने खोया आपा, कृष्‍णा के शो से किया वॉकआउट

मुंबई: फिल्‍मों में अपने टफ लुक से दर्शकों का दिल जीतने वाले अभिनेता जॉन अब्राहम को रीयल लार्इफ में ज्‍यादा गुस्‍सा नहीं आता. लेकिन जब ए‍क कॉमेडी शो में उनकी पुरानी फिल्‍मों को लेकर मजाक उड़ाया गया तो जॉन अपना आपा खो बैठे और बीच में ही शो छोड़कर चले गये. हम बात कर रहे हैं ‘कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा’ की.
दरअसल जॉन अब्राहम और सोनाक्षी सिन्‍हा अपनी आगामी फिल्‍म ‘फोर्स 2’ को प्रमोट करने के लिए इस शो में पहुंचे थे. शो के फार्मेट के अनुसार यहां आनेवाले मेहमानों को रोस्‍ट किया जाता है. उनकी फिल्‍मों से लेकर उनकी पर्सनल लाइफ स्‍टाइल को लेकर कमेंट किये जाते हैं. ज्‍यादातर सेलीब्रिटीज इसे इंज्‍वॉय करते हैं लेकिन मजाक जब हद से गुजरने लगे तो वे नाराज भी हो जाते हैं.

खबरों के अनुसार, शो के होस्‍ट कृष्‍णा अभिषेक ने जॉन अब्राहम की फिल्‍म ‘पाप’ समेत उस दौर में आईं कुछ फिल्‍मों को लेकर कमेंट किया. कृष्‍णा की बातों पर जॉन ने कहा कि ये सभी फिल्‍में उनके दिल के बेहद करीब हैं. इसके बाद जब कृष्‍णा ने जॉन और सोनाक्षी को डांस करने के लिए इनवाइट किया तो जॉन ने मना कर दिया. इसके बाद वे शो से चले गये.

सूत्रों की मानें तो कृष्‍णा, जॉन को रोकने के लिए उनके पीछे भी गये थे लेकिन तब तक जॉन वहां से निकल चुके थे. कहा जा रहा है कि जॉन के वॉकआउट करने का उन्‍हें बेहद अफसोस है क्‍योंकि वो जॉन को इंडस्‍ट्री का सबसे ईमानदार अभिनेता मानते हैं. साथ ही कृष्‍णा ने जॉन से उनका दिल दुखाने के लिए माफी भी मांगी है.

Advertise with us