जश्न में देर रात तक झूमता रहा पटना, सोशल मीडिया पर छाया रहा जश्न

पटना. साल 2017 का स्वागत पटना वासियों ने दिल खोलकर किया। शनिवार को राजधानी पटना साल 2016 की विदाई और साल 2017 के आगाज में जश्न में डूबी रही। होटल कौटिल्य विहार में भोजपुरी की चर्चित अभिनत्री प्रियंका पंडित के ठुमकों के संग पटनावासियों ने जश्न मनाया। शाहरूख खान के संग ओम शांति ओम में काम कर चुकीं युविका चौधरी व छोटे पर्दे की प्रसिद्ध अभिनेत्री मौनी राय ने खूब झूमाया। बॉलीवुड में सुर का जादू बिखेर चुकी रूपरेखा बनर्जी के लाइव परफॉर्मेंस का गवाह बने राजधानीवासी। होटल मौर्या के रेस्टोरेंट में लोग खाने पीने के साथ ही लाइव म्युजिकल शो में डीजे की धुन पर थिरके।
गुरुपर्व को ध्यान में रखते हुए कई होटलों में पंजाबी खाने की वेराइटी है।
वहीं अनीसाबाद स्थित होटल पाटलिपुत्रा कॉन्टिनेंटल में सारेगामा फेम सिंगर्स के जानदार गीतों व मुंबई-दिल्ली से आए डांस ट्रूप के संग लोग जमकर थिरके।
होटल गाग्री ग्रैंड में न्यू इयर धमाका में बॉलीवुड डांस,हॉलीवुड डांस और गजल की धूम रही। ज्योति दास और कोलकाता ग्रुप ने मुजरा और सोलो परफॉर्मेंस दिया तो वॉयस ऑफ इंडिया के सिंगर दीपक चंद्रा उपाध्याय ने अपनी मधुर संगीत से पटनावासियों को खूब झूमाया।
सोशल मीडिया पर छाया रहा जश्न
सोशल मीडिया पर भी पटना वासियों ने जमकर जश्न मनाया। ट्विटर और फेसबुक पर भी राजधानीवासी एक दूसरे को बधाई देते रहे। लोगों ने जश्न मनाते हुए फोटो भी व्हाट्सएप और फेसबुक पर खूब शेयर किया। हालांकि इस दौरान फोन कर बधाई देने वालों को निराशा हुई। 31 दिसंबर की रात से नेटवर्क जाम के कारण काफी देर पर लोगों के फोन कनेक्ट हो रहे थे। ऐसे में व्हाट्सएप बधाई देने का जरिया बना।

पटना में इन जगहों पर मना सकते हैं जश्न

पटना के फेवरेट पिकनिक स्पॉट पर तैयारी पूरी कर ली गई है। नए साल का जश्न पटना वासी इन जगहों पर मना सकते हैं। साल 2017 के स्वागत में आप संजय गांधी जैविक उद्यान, बुद्ध स्मृति पार्क, कुम्हरार पार्क, इको पार्क, गोलघर, आदि जगहों पर जा सकते हैं। साथ ही नए साल पर पूजा अराधना के लिए हनुमान मंदिर, छोटी पटनदेवी, बड़ी पटनदेवी व गंगा किनारे के घाटों पर भी प्रशासन की ओेर से व्यवस्था की गई है।

Advertise with us