जगदीशपुर और घोघा में मिली युवती की लाश, जांच में जुटी पुलिस

जगदीशपुर‍/घोघा: थाना क्षेत्र के मकससपुर के समीप एक बगीचे के बीच डांड़ के पानी में रविवार की सुबह जगदीशपुर पुलिस ने एक युवती का क्षत विक्षत शव बरामद किया.मृतका की पहचान नहीं हो पायी है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा दिया है तथा चौकीदार के बयान पर यूडी केस दर्ज किया है. शव को चार-पांच दिन पहले ही बगीचे मे लाकर फेंका गया था.

लोगों को एक दिन पहले ही जानकारी मिल चुकी थी. थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार झा ने बताया कि शव की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है.

वहीं घोघा के संत उच्च विद्यालय के समीप एक बगीचे से सोमवार को एक लड़की की सड़ी गली लाश बरामद हुई है. कुछ लोगों ने कुत्तों को मिट्टी कुरेदकर मांस के टुकड़े नोचते देखा. लोग उस जगह पहुंचे तो वहां से बदबू निकल रही थी. लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मोके पर घोघा थाना प्रभारी परशुराम सिंह व कहलगांव के बीडीओ रज्जनलाल निगम पहुंचे और उक्त स्थल की खुदाई करायी गयी. मिट्टी हटते ही काफी दुर्गंध निकलने लगी. पूरी तरह से मिट्टी हटने पर एक युवती का शव निकला. उसके शरीर पर जिंस और टॉप था. मृतका की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच होगी. एक हाथ जानवरों ने नोच डाला था. शव की पहचान नहीं हो सकती है. थाना प्रभारी परशुराम सिंह ने बताया कि उनके थाना क्षेत्र से किसी युवती के लापता होने की गुम होने की खबर नहीं है. आज शव को पोस्टमार्टम के लिए भागलपुर भेजा जायेगा.

Advertise with us