कोटा में 4 दिन से लापता बिहार के स्टूडेंट की डेड बॉडी चंबल नदी से बरामद

कोटा : राजस्थान के कोटा में चार दिन से लापता बिहार के मुजफ्फरपुर के छात्र आशीष सत्यम की बुधवार को चंबल नदी से डेड बॉडी मिल गयी है. वह कोटा में आइआइटी की तैयारी कर रहा था और शनिवार से लापता था. पुलिस ने बरामद शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है. आशीष के कमरे से दो नोट भी पुलिस ने बरामद किये हैं जो उसने अपने दोस्त और अभिभावक के नाम लिखा था.

आशीष ने अपने लैटर में लिखा है, मम्मी-पापा मुझे माफ कर देना. मैं आपके भरोसे पर खरा नहीं उतर पाया. इसलिए आप सबको छोड़ कर जा रहा हूं. उसने अपने माता-पिता के साथ बहन का भी जिक्र किया है. आशीष ने अपने दोस्त को लैटर में लिखा है, प्रिय दोस्त मैं तुम्हे छोड़ कर जा रहा हूं. मुझे चंबल नदी के किनारे खोजना. मैं तुम्हे वहां मिल जाऊंगा.

मालूम हो कि पिछले चार दिन से पुलिस चंबल नदी में आशीष सत्यम की तलाश कर रही थी, उसके अभिभावक भी कोटा आ गये थे. वह कोटा के तलवंडी इलाके में बाबूलाल झा के मकान में रह रहा था. आशीष शनिवार को जब हॉस्टल से निकला तभी उसने अपने फ्रेंड के मोबाइल पर मैसेज भी किया था. मैसेज में आशीष ने लिखा था मैं घर छोड़ कर जा रहा हूं, फिर कभी वापस नहीं आऊंगा.

Advertise with us