महिला डॉक्टर के अवैध संबंध का विरोध पड़ा कम्पाउंडर को महंगा, हुई हत्या

सीवान : बिहार के सिवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के प्राथमिक उपचार केंद्र के एक कंपाउंडर को महिला डॉक्टर द्वारा अपने सहयोगी के साथ अवैध शारीरिक संबंध स्थापित करना भारी पड़ गया. आरोप है कि चोरी पकड़े जाने पर महिला डॉक्टर ने अपने साथी के साथ मिल कंपाउंडर पर चाकू से वार कर हत्या कर दी. कंपाउंडर का क्षत-विक्षत शव उपचार केंद्र के ही एक कमरे से बरामद किया गया.
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, सिवान जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कदममोड़ बलेथा के प्राथमिक उपचार केंद्र में हृदयानंदद शर्मा कंपाउंडर के तौर पर कार्यरत थे. उन्होंने उपचार केंद्र की एक महिला डॉक्टर को अपने ही सहयोगी के साथ अवैध शारीरिक संबंध बनाते हुए देख लिया.
ग्रामीणों का आरोप है कि कंपाउंडर हृदयानंद शर्मा की हत्या उपचार केंद्र में चल रहे प्रेम प्रसंग में आड़े आने का ही नतीजा है. वहीं, पुलिस का कहना है कि कंपाउंडर की मौत उपचार केंद्र में शारीरिक संबंध बनाने के दौरान देखने के बाद किये गये विरोध का परिणाम है. कंपाउंडर की पत्नी आशा देवी कहना है कि हृदयानंद शर्मा छह महीने पहले एक बार इस बात की शिकायत ट्रस्ट के अधिकारियों से कर चुका था. इसे लेकर महिला डॉक्टर और उसके सहयोगी गुस्से में थे.
मृतक कंपाउंडर की पत्नी आशा देवी का कहना है कि हृदयानंद शर्मा काम करने के बाद जब देर रात घर नहीं पहुंचेख् तो उन्होंने उनके मोबाइल पर संपर्क किया. उस समय उनका मोबाइल बंद था. इसके बाद घर के लोगों ने उनकी तलाश शुरू कर दी. परिजनों की खोजबीन के बाद देर रात उनका शव उपचार केंद्र्र के ही एक कमरे में ही क्षत-विक्षत पड़ा था.
थाने में तीन नामजद प्राथमिकी दर्ज
मुफस्सिल थाना प्रभारी विनय प्रताप सिंह का कहना है कि महिला डॉक्टर पिछले तीन चार दिनों से छुट्टी बतायी जा रही है. पुलिस हत्या के इस मामले में प्राथमिक उपचार केंद्र से जुड़े सभी लोगों से पूछताछ करेगी. उन्होंने कहा कि मृतका की पत्नी आशा देवी ने अपने पति की हत्या के मामले में छह अज्ञात सहित तीन लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया है. अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.

Advertise with us