बिहार : आरा में महिला डॉक्टर पर जानलेवा हमला, क्लिनिक में गोलीबारी, बाल बाल बची डॉक्टर

आरा : बिहार के आरा में शहर के अति व्यस्त इलाके महावीर टोला में शनिवार की शाम मरीज दिखाने को लेकर हुए विवाद में हथियारबंद अपराधियों ने महिला चिकित्सक की क्लिनिक पर फायरिंग कर दी. हालांकि इस घटना में महिला चिकित्सक बाल-बाल बच गयी. महावीर टोला में दर्जनों चिकित्सकों का क्लिनिक है. घटना के बाद वहां पर अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने क्लिनिक से खोखा बरामद किया है.

बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के महावीर टोला स्थित महिला चिकित्सक डॉ आरती सिंह अपनी क्लिनिक में मरीज देख रही थी. उसी समय मरीज को दिखाने के लिए बाहर हो-हंगामा होने लगा. इसी बीच 10-12 की संख्या में अपराधियों ने वहां पर गोली चला दी. घटना को अंजाम देने के बाद अपराधी बाइक से अलग-अलग दिशा में भाग निकले.

इस संबंध में नगर थाने में महिला चिकित्सक आरती सिंह के बयान पर बड़हरा थाना क्षेत्र के रामशहर गांव निवासी नकुल चौबे तथा आठ अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. घटना के बाद महावीर टोला में सन्नाटा पसर गया. इस संबंध में थानाध्यक्ष नगर जेपी सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. इसको लेकर सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है.