जहानाबाद: 12 साल की छात्रा के साथ स्कूल में गैंगरेप, हालत गंभीर, हेडमास्टर समेत 4 टीचरों पर आरोप

जहानाबाद/काको : उर्दू मिडिल स्कूल में नाबालिग छात्रा के साथ स्कूल के शिक्षकों ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. घटना रविवार की दोपहर की है. पीड़िता की मां भी शििक्षका है. इस संबंध में शिक्षिका ने विद्यालय के हेडमास्टर और तीन शिक्षकों सहित चार लोगों को नामजद करते हुए महिला थाने में एफआइआर दर्ज करायी है. पीड़िता की मां ने आरोप लगाया है कि उसकी 12 वर्षीया पुत्री कुछ असामान्य है. वह विद्यालय में पढ़ने जाती है. दोपहर के समय टिफिन में उनकी पुत्री नहीं मिली, तो उसने समझा कि कहीं खेल रही होगी.
जानकारी के मुताबिक पीड़िता की मां ने यह भी बताया कि घंटी लगने के बाद वह क्लास में पढ़ाने चली गयी. थोड़ी देर बाद स्कूल की कुछ लड़कियों ने सूचना दी की उनकी पुत्री विद्यालय के छत पर खून से लथपथ है. शिक्षिका का आरोप है कि स्कूल के हेडमास्टर और आरोपित शिक्षकों का आचरण गलत है. अन्य लड़कियों के साथ भी गलत काम किया जाता है. महिला थानाध्यक्ष कुसुम भारती ने बताया कि इस संबंध में थाने में एफआइआर दर्ज की गयी है. हेडमास्टर और तीन शिक्षकों को अभियुक्त बनाया गया है. मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. लड़की की सदर अस्पताल में मेडिकल जांच करायी गयी है.
इलाज के लिए छात्रा को ब्रह्मपुरा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से देर शाम हालत गंभीर होने के कारण उसे पटना रेफर कर दिया गया है.